सैमसंग ने हॉलीवु पार्क के साथ साझा किया I सोफी स्टेडियम एलईडी वीडियो डिस्प्ले में निर्विवाद नेता - Tech Huntz

Latest

02 July 2020

सैमसंग ने हॉलीवु पार्क के साथ साझा किया I सोफी स्टेडियम एलईडी वीडियो डिस्प्ले में निर्विवाद नेता


सोफी स्टेडियम का 70,000 स्क्वायर-फुट का अपनी तरह का 4K, 4K वीडियोडबर्ड, और प्रावरणी के पांच स्तर प्रशंसकों को याद रखने का अनुभव देंगे I


Samsung Teams with SoFi Statdium

वे कहते हैं कि हॉलीवुड में सितारे चमकते हैं और सैमसंग डिस्प्ले प्रौद्योगिकी के लिए धन्यवाद, हॉलीवुड पार्क उन सभी में सबसे उज्ज्वल होगा। सैमसंग के आउटडोर एलईडी उत्पादों का उपयोग विशेष रूप से सोफी स्टेडियम के 70,000 वर्ग फुट के दोहरे-किनारे वाले केंद्र-त्रिशेड वीडोबोबार्ड और पांच स्तर के प्रावरणी प्रदर्शन के निर्माण के लिए किया गया था, जिसका उपयोग प्रशंसक अनुभव को अद्वितीय ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए किया जाएगा। अत्याधुनिक वीडोबोबर्ड में केवल एक खेल या मनोरंजन स्थल में उपयोग किए जाने वाले सबसे अधिक एलईडी हैं, बल्कि एक स्टेडियम में पहली और एकमात्र 4K एंड-टू-एंड वीडियो उत्पादन भी है।


सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स अमेरिका के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और जनरल मैनेजर, हैरी पाट्ज़ कहते हैं, "सोफी स्टेडियम में अत्याधुनिक डिस्प्ले तकनीक है और प्रशंसकों के लाइव स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करने के तरीके को बदलने की सैमसंग की प्रतिबद्धता का एक और उदाहरण है।" “हम एक प्रतिष्ठित के साथ स्टेडियम के निर्माण पर गर्व कर रहे हैं, अपनी तरह का पहला, दो तरफा 4K एलईडी डिस्प्ले और अतिरिक्त सैमसंग डिजिटल साइनेज तकनीक यह सुनिश्चित करने के लिए कि प्रत्येक प्रशंसक को हर बार हॉलीवुड पार्क का दौरा करने का एक अनूठा अनुभव है। सोफी स्टेडियम तुरन्त एनएफएल के सबसे चर्चित स्टेडियमों में से एक बन जाएगा और सैमसंग शुरू से ही अपने इतिहास का हिस्सा बनने के लिए सम्मानित है।


सोफी स्टेडियम और हॉलीवुड पार्क के प्रबंध निदेशक, जेसन गैनन ने कहा, "सोफी स्टेडियम में वीडियो एलईडी तकनीक का प्रतिनिधित्व सोफी स्टेडियम में किया गया है।" "डिजाइन के साथ-साथ बोर्ड की वीडियो और ऑडियो क्षमताएं खेल में अपनी तरह की पहली हैं और इन-स्टेडियम अनुभव के लिए एक नई मिसाल कायम करेंगी।"

Samsung Electronics Teams up with SoFi Stadium

भविष्य के लिए निर्मित, वीडियोबोर्ड में अब तक की सबसे बड़ी एलईडी सामग्री प्लेबैक प्रणाली है। केंद्र से केंद्र तक लगभग 80 मिलियन पिक्सल 8 मिलीमीटर फैलाए गए हैं, प्रत्येक पैनल विशिष्ट रूप से या बधाई के साथ सांख्यिकी, लाइव और / या एनिमेटेड सामग्री के साथ प्रोग्राम किया जा सकता है। सबसे बड़ा पैनल लगभग 40 फीट या चार कहानियाँ लंबा है; इसका सबसे छोटा पैनल लगभग 20 फीट या दो लंबा है। इसका अनोखा आकार और आकार इसे खेल के क्षेत्र की तुलना में व्यापक बनाता है और प्रशंसकों को स्टेडियम में कहीं से भी शानदार दृश्य पेश करता है, जिससे मैदान पर होने वाली कार्रवाई बढ़ जाती है।


वीडियो पैनल के विभिन्न आकारों को साइडलाइन से ऊपरी डेक तक हर सीट पर दर्शकों की सेवा के लिए डिज़ाइन किया गया है। स्टेडियम के निचले कटोरे में बैठे प्रशंसक वीडियोबोर्ड के अंदर का दृश्य देखेंगे क्योंकि यह सीधे उनके दृश्य रेखा के पार बैठता है, जबकि ऊपरी कटोरे में मेहमान वीडियोबोर्ड के बाहरी पैनल देखेंगे।

Samsung Teams with SoFi Stadium for Electronics

वीडियो पैनल के विभिन्न आकारों को साइडलाइन से ऊपरी डेक तक हर सीट पर दर्शकों की सेवा के लिए डिज़ाइन किया गया है। स्टेडियम के निचले कटोरे में बैठे प्रशंसक वीडियोबोर्ड के अंदर का दृश्य देखेंगे क्योंकि यह सीधे उनके दृश्य रेखा के पार बैठता है, जबकि ऊपरी कटोरे में मेहमान वीडियोबोर्ड के बाहरी पैनल देखेंगे।


लॉस एंजिल्स के बीच में 298 एकड़ के खेल और मनोरंजन गंतव्य के भीतर यह अत्याधुनिक तकनीक प्रशंसक अनुभव के लिए एक नया मानक स्थापित करेगी। सोफी स्टेडियम और हॉलीवुड पार्क खेल के भविष्य और लाइव मनोरंजन का प्रतिनिधित्व करते हैं। सैमसंग आने वाले वर्षों के अतिथि अनुभव को बेहतर बनाने के लिए गतिशील और नवीन प्रौद्योगिकी को बढ़ाने, सुधारने और विकसित करने के लिए हॉलीवुड पार्क के साथ काम करने के लिए उत्साहित है।


"खेल और संगीत कार्यक्रम वापस आना शुरू हो जाते हैं, स्टेडियमों को अपने मेहमानों को हर बार एक नए तरह के अनुभव देने की ज़रूरत होती है, ताकि वे उस स्थान पर कदम रखें जो ग्राहकों को सुरक्षा की जानकारी और मन की समग्र शांति प्रदान करता है," ब्रेट अनज़िकर, उपराष्ट्रपति, LEES , प्रदर्शन प्रभाग, सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स अमेरिका। "सैमसंग में, हम समझते हैं कि डिजिटल साइनेज में नवीनतम तकनीक का उपयोग करने से हॉलीवुड पार्क जैसे भागीदारों को केवल समग्र प्रशंसक अनुभव को ऊंचा करने में मदद मिल सकती है, बल्कि यह भी सुनिश्चित हो सकता है कि सुरक्षा सभी के लिए सबसे ऊपर है।"


अतिरिक्त सैमसंग तकनीक को पूरे हॉलीवुड पार्क में दर्शाया गया है, जो हॉलीवुड पार्क से जुड़े मोबाइल ऐप के माध्यम से जिले के आवासीय, कार्यालय और खुदरा क्षेत्रों में प्रशंसकों तक पहुँचती है।


No comments:

Post a Comment